बैंक वालो से बोल दो उनको वैक्सीन लगाने का कोई आदेश नही आया है , यहाँ भीड़ न लगाएं और हमे अपना काम करने दे - We Bankers

Breaking

We Bankers

Banking Revolution in india

Friday, May 7, 2021

बैंक वालो से बोल दो उनको वैक्सीन लगाने का कोई आदेश नही आया है , यहाँ भीड़ न लगाएं और हमे अपना काम करने दे


 इस तरह की नोटिस आज कई स्वास्थ्य केंद्रों पर दिखी जिसमे बैंककर्मचारी को वैक्सीन न लगाने की बात कही गयी , कुछ बैंककर्मचारियो की बहस भी हुई पर डॉक्टर्स ने एक ही बात कही की CMO का आदेश है कि 18-44 वर्ष में केवल 5 विभागों के लोगो को वैक्सीन लगेगी 

पुलिस

नगर निगम

स्वास्थ्य

पंचायतकर्मी

ब्लॉक कर्मचारी


वो बार बार कह रहे थे बैंककर्मचारी को वैक्सीन के लिए लिस्ट में नही रखा गया है इसलिए  हम मजबूर है आपको वैक्सीन नही लगा सकते है सिवाय आपका रजिस्ट्रेशन हो और आज का अपॉइंटमेंट ऑनलाइन मिला हो पर जैसा कि विदित है ऑनलाइन 18-44 वर्ष के लोगो का अपॉइंटमेंट है ही नही जिस वजह से आज फिर बहुत से बैंककर्मचारीयो को बिना वैक्सीन के वापस लौटना पड़ रहा है ।।


आखिर बैंक को आदेश देने वाले तमाम मातहत से WeBankers का सवाल है कि जब एसेंशियल सर्विस की बात आये तो बैंककर्मचारी को सबसे आगे धकेल दो ,  रोजाना नोटो के बीच मे रहने के बावजूद और जनता तक पैसो की कमी न होने पर भी कोरोना वारियर्स का दर्जा न दो ।

बिना कोरोना के सुरक्षा उपकरण जैसे PPT किट के बिना काम करो , अभी कुछ दिन पहले #webankers ने पोल कराया था कि प्रति स्टाफ ग्राहक संख्या सबसे ज्यादा कहा है तो 91 प्रतिशत लोगो का कहना था सरकारी बैंक ।।


आज बैंककर्मचारी जितने तेजी से कोरोना पोसिटिव हो रहे है और कोरोना से मर रहे है पर न तो किसी यूनियन ने इसके लिए सड़क पर आने की हिम्मत की , ये 2 दिन की स्ट्राइक करके पैसा कटा सकते है पर बैंककर्मचारी को कोरोना वारियर्स माना जाये और अन्य विभागों की तरह वैक्सीन में प्राथमिकता दी जाए इसके लिए घर से बाहर नही आएंगे ।।


आएंगे क्यो क्योकि सरकार ने सबसे पहले 60 वर्ष से ऊपर वालो को वैक्सीन लगवा दिया है अब बैंककर्मचारी जिये मरे उससे क्या , यूनियन का चंदा बढ़ा हुआ आ ही रहा है , फिर जब वेतन कटवाना होगा तो आ जाएंगे आपके हितैषी बनकर और मासूम बैंककर्मचारी भी इनके पीछे गधे की तरह लग जाएंगे ।।


हमे कष्ट हो रहा है फिर भी हम पत्र लिख रहे है अधिकारियों से मिल कर बैंककर्मचारी को वैक्सीन लगे उसे सुनिश्चित कर रहे है पर हमारी संख्या अभी कम है इसलिए हम पूरे देश मे वैक्सीन और कोरोना वारियर्स का दर्जा दिलाने के लिए संघर्ष नही कर पा रहे है 


पर जहाँ जहाँ हमारे साथी है वहाँ वहाँ हमने बैंककर्मचारी के लिए विशेष टीकाकरण अभियान चलाया है व बैंक परिसर में आवश्यक कोरोना से लड़ने वाले समान पहुँचवाये है ।। हमारी टीम फण्ड की व्यवस्था अपने स्तर से कर रही है और ऑक्सिजन की आपूर्ति के लिए हमारी छोटी सी टीम लगातार बैंककर्मचारीयो के संपर्क में है ,


हम अपना सर्वस्त्र समर्पित कर देंगे पर एक भी बैंककर्मचारी जो हमारी पहुँच में है उसे अकेला मरने के लिए नही छोड़ेंगे ये हमारा संकल्प है आपसे ।।


Join www.webankers.in






close