मैं निजीकरण का विरोधी हूँ ।। - We Bankers

Breaking

We Bankers

Banking Revolution in india

Saturday, February 13, 2021

मैं निजीकरण का विरोधी हूँ ।।



साथियों जैसे की आप सब जानते हो कि सरकार ने बैंकों के निजीकरण का फैसला ले लिया है । यह एक शुरुआत है जो कि आगे जाकर सभी बैंकों के लिए खतरनाक साबित हो सकती है। 


सब बैंककर्मचारी आंदोलित हैं और चाहते हैं कि इस फैसले का जम कर विरोध किया जाए। आपकी चंदे वाली एसोसिएशन एवं फेडरेशन कुछ करे या न करे । हम इस प्रोग्राम को सफल करने के लिए लिए अपना योगदान अपने घर से भी दे सकते है। 


हम सब अपने परिवार और रिश्तेदारों को निजीकरण के नुकसान समझा सकते है। अगर हर साथी कम से कम 5 लोगों को निजीकरण के नुकसान समझा सके और उनको अपनी लहर के साथ जोड़ सकें तो हम इस लहर को पूरे देश तक लेकर जा सकते हैं। 


अगर जनता हमारे साथ होगी तभी हमारा संघर्ष कामयाब होगा।आइए सब मिलकर कोशिश करें और कम से कम 5 लोगों तक अपना संदेश पहुंचाएं और उन्हें प्रेरित करें यह संदेश आगे देने के लिए।


*हम एक फोटो अटैच कर रहे हैं हमारा आप सबसे निवेदन है कि आप इस फोटो को अपना WhatsApp status, Facebook wall, Twitter  और जितने भी सोशल मीडिया के साधन हैं पर जरूर लगाएं।*


*आप इस चित्र को अपने और अपने परिवार एवं रिश्तेदारों के  गाड़ियों, घरों दुकानों में भी लगाएं।*


*याद रखिए, निजीकरण को सिर्फ एक चीज ही रोक सकती है और वह है हमारी एकता।*


WeBankers की पूरी टीम निजीकरण के विरोध में अपनी सभी सोशल नेटवर्क पर अभियान छेड़ी हुई है , हमारी टीम रोजाना LIVE आकर निजीकरण के खिलाफ इक्कठा होने के लिए बोल रही है , आप WeBankers के यूट्यूब, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम को जरूर फॉलो करें ।। आप यहाँ पर क्लिक करके हमसे जुड़ सकते है 

CLICK HERE