We Bankers दिलवाएगा दीवाली से पहले आपको लेवीमुक्त ऐरियर की धनराशि ।। जल्द आ सकता है नोटिफिकेशन ।। - We Bankers

Breaking

We Bankers

Banking Revolution in india

Thursday, November 5, 2020

We Bankers दिलवाएगा दीवाली से पहले आपको लेवीमुक्त ऐरियर की धनराशि ।। जल्द आ सकता है नोटिफिकेशन ।।

 


We Bankers ने साफ तौर पर कहा है कि हमारी रिट में कही भी स्टे आर्डर का जिक्र नही है इसलिए हमारी कोशिश है कि दीवाली से पहले बैंककर्मचारी को ऐरियर के रूप में लेविमुक्त धनराशि मिले , हमारी लड़ाई इन 3 वर्षों में ब्याज के लिये भी होगी तथा लेवी आजतक यूनियन ने जो लिया उसका भी हिसाब किया जायेगा आम बैंककर्मचारी के सामने ।। विस्वास बनाये रखिये We Bankers किसी भी आम बैंकर्स का अहित नही होने देगा ।।

अगर आप चाहते है कि आम बैंकर्स की आवाज दूर तक जाए तो इसको एक मिशन की तरह लीजिये , We बैंकर्स के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को फॉलो करिये व सभी बैंकर्स से कराइये ।।

इसमे कोई शुल्क नही है पर इसके परिणाम बहुत अच्छे निकलेंगे ।। उदाहरण के लिए 4.11.2020 पर हमारी वेबसाइट www.webankers.in पर 2.42 लाख से ज्यादा views थे मात्र एक दिन में , इसमे फेसबुक, यूट्यूब , ट्विटर, इंस्टाग्राम आदि नही है ।।


इसका परिणाम ये हुआ कि काफी मीडिया चैनल के मेल आये हमारे पास व न्यूज़ ऐजेंसी के भी , वो इन मुद्दों को जानना चाहते है और इसको प्रमुखता भी देना चाहते है , इसके साथ ही वो ये भी देखते हैं कितने लोगों का आपको समर्थन प्राप्त है ।। वेबसाइट में जाने पर आपको सभी सोशल लिंक्स दिख जाएंगे इसके साथ ही टेलीग्राम जो कि @WeBankers2 के नाम से चल रहा है वहाँ से जुड़ सकते है ।।

इसलिए we bankers की गुजारिश है कि आप से एक बार बिना कोई सवाल किए सभी सोशल प्लेटफार्म को फॉलो एक बार कर के देख ले , ये निशुल्क है --

90 दिन का समय NIT के पास है , हम अपनी पूरी ताकत लगा देंगे , क्या आप तैयार है ??

www.webankers.in